Top
Janta Ki Awaz

रामपुर: बीवी ने नाबालिग को शौहर के साथ कमरे में किया बंद, चाकू की नोक पर रेप

रामपुर: बीवी ने नाबालिग को शौहर के साथ कमरे में किया बंद, चाकू की नोक पर रेप
X

रामपुर: एक नाबालिग लड़की के साथ चाकू की नोक पर पड़ोस में रहने वाले शख्स ने दुष्कर्म किया है. आरोप है कि उस शख्स ने अपनी पत्नी के सामने ही बंद कमरे में घटना को अंजाम दिया है. मामले में पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर दी है. इसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी पति और पत्नी पर दुष्कर्म का मुक़दमा दर्ज कर लिया है. उनके खिलाफ धारा 376, 504, 506, 120B और लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम की धारा 3 और 4 में मुक़दमा दर्ज किया गया है.

मामला थाना गंज क्षेत्र में ये घटना 29 मार्च होली वाले दिन की है. उस दिन शाम करीब साढ़े 7 बजे पीड़िता अपनी मां के साथ पड़ोस में रहने वाले यमन खां के घर गई थी. यहां कुछ देर बाद यमन खां की पत्नी बहाना बनाकर पीड़िता को रोक लिया और उसकी मां को घर लौट जाने दिया. आरोप है कि इसके बाद यमन खां की पत्नी रूमाना बेगम ने पीड़िता को डरा-धमकाकर यमन खां के साथ कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद यमन खां ने चाकू की नोक पर धमकी देते हुए उसके साथ रेप किया. यही नहीं रेप करने के बाद उसे घटना किसी को नहीं बताने की बात कहते हुए डराया धमकाया.

इसके बाद पीड़िता ने अपने मां-पिता को आपबीती बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़िता की मां का कहना है कि जब उसने इस बात को लेकर रूमाना से शिकायत की तो उलटा वो गाली-गलौज पर उतर आई. इसके बाद पीड़िता को लेकर मां थाने पहुंची और आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ तहरीर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी यमन खां एवं उसकी पत्नी रूमाना बेगम के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया. जानकारी के अनुसार पुलिस ने अभी तक दोनों को गिरफ्तार नहीं किया है.

Next Story