Top
Janta Ki Awaz

नोएडा: GST डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

नोएडा: GST डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत
X

नोएडा. नोएडा के थाना सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-99 के सुप्रीम कोर्ट सोसायटी में दिल्ली के जीएसटी डिपार्टमेंट में डिप्टी कमिश्नर अमन सिंगला की पत्नी ने बीती रात को जहर खा लिया. गंभीर हालत में नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दोनों की करीब 6 महीने पहले ही शादी हुई थी. ससुराल पक्ष ने अमन सिंगला और उसके परिजनों पर दहेज की मांग करने और प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है. थाना सेक्टर 29 में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने अमन सिंगला सहित उसके माता-पिता को हिरासत में ले लिया है.

युवती के परिजनों ने बताया कि उसका पति मारपीट करता था और लगातार प्रताड़ित करता था. कुछ दिनों पहले अमन सिंगला के घर से वापस मायके ले जाने की मांग भी की थी, लेकिन हमने किसी तरीके से दोनों को मनाने की कोशिश की थी. लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सीए की पढ़ाई कर चुकी थी. फिलहाल वह वकालत करने वाली थी. परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पति के शोषण और प्रताड़ना से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खा लिया, जिसकी बीती देर रात करीब एक बजे मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि महिला को गंभीर हालत में नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई. अब महिला के परिजनों ने अपने दामाद पर दहेज की मांग के लिए उनकी बेटी की हत्या समेत काफी धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने सेक्टर-39 थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अमन सिंगला और उसके माता पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले की पूरी तरह से छानबीन की जा रही है.

Next Story