Top
Janta Ki Awaz

नरसिंहा आनंद सरस्वती और साथियों की तत्काल हो गिरफ्तारी : उलेमा

नरसिंहा आनंद सरस्वती और साथियों की तत्काल हो गिरफ्तारी : उलेमा
X


बिलारी। क्षेत्र के उलेमा और शांतिप्रिय लोगों ने पैग़ंबरे इस्लाम के खिलाफ़ नरसिंहा आनंद सरस्वती और उसके साथियो द्वारा की गयी अपमान जनक टिप्पणी पर सख़्त नाराजगी ज़ाहिर करते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग उठाई।उपजिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा।

थांवला निवासी सैयद रब्बानी ने बताया कि नरसिंहानंद ने इस्लाम और पैगंबर ए इस्लाम के खिलाफ अभद्र बातें कहीं, यह व्यक्ति पूर्व में भी एपीजे अब्दुल कलाम के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं अगर इसको पूर्व में सजा दी जाती तो यह दोबारा भड़काऊ बयान देने की कोशिश नहीं करता. जिसपर हिंदुस्तान के मुसलमानों और अमन पसंद लोगों में में बहुत ही गुस्सा है।

मुफ्ती सैयद गुलाम जिलानी अजहरी ने कहा कि पैगंबर ए इस्लाम का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। जामिया तुल हम्द के मौलाना सलीम ने कहा हिंसा फैलाने वालों के लिए भारतीय समाज में कोई जगह नहीं है और उसकी जगह भारतीय सविंधान के अनुसार सिर्फ जेल है | सरकार को इस व्यक्ति को तुरंत गिरफ्तारी करना चाहिए।

बिलारी, सहसपुर, थांवला के इमाम, मोहम्मद अमान अत्तारी, मोहम्मद साइम अंसारी, सहसपुर के शहर इमाम मोहम्मद जानआदि लोग शामिल रहे।..... रिपोर्ट वारिस पैसा जनता की आवाज से बिलारी मुरादाबाद

Next Story