Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता ललई यादव के परिवार से तीन का निर्विरोध निर्वाचन तय

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता ललई यादव के परिवार से तीन का निर्विरोध निर्वाचन तय
X


शाहगंज, जौनपुर। पंचायत चुनाव में कई इलाकों में प्रदेश में पूर्व समाजवादी पार्टी की ताकत और हनक साफ देखने को मिल रही है. इसे पार्टी और विधायक की लोकप्रियता कहा जाए या फिर ताकत ललई यादव के परिवार के सदस्य निर्विरोध चुने जा रहे हैं।

इसी कड़ी में शाहगंज के विधायक व पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई के परिवार के तीन क्षेत्र पंचायत सदस्य जौनपुर जनपद में सोंधी ब्लॉक से निर्विरोध चुने गए हैं. निवर्तमान प्रमुख समेत तीन लोग क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्विरोध निर्वाचित होना तय है। सोंधी के ब्लॉक प्रमुख पद की सीट महिला के लिए आरक्षित है।

सपा विधायक शैलेंद्र यादव ललई के भयहू ने वार्ड 05 दनापुर नीलम यादव और सरिता यादव वार्ड संख्या 18 पखनपुर से वार्ड संख्या 29 कछरा, मलहज गांव से निवर्तमान प्रमुख मनोज यादव गल्लू को क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्विरोध निर्विरोध चुना जाना तय है, क्योंकि इनके खिलाफ कोई प्रत्याशी मैदान में नहीं है. नीलम यादव और सरिता यादव भी शाहगंज सोंधी की ब्लाक प्रमुख रह चुकी हैं।

अधिकारियों के अनुसार कि इन वार्डो में कोई प्रत्याशी इनके सामने चुनाव मैदान में नहीं है. सभी ने अपना पर्चा वापस ले लिया है. वैसे में इनको निर्विरोध चुना जाना तय है, जिसकी घोषणा 2 मई को की जाएगी।।

Next Story
Share it