Top
Janta Ki Awaz

सोरम गांव की झड़प के पीछे रालोद, बालियान बोले-मस्जिद से ऐलान के बाद हुई घटना

सोरम गांव की झड़प के पीछे रालोद, बालियान बोले-मस्जिद से ऐलान के बाद हुई घटना
X

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के सोरम गांव में भाजपा अैर रालोद समर्थकों के बीच हुई झड़प के एक दिन बाद मंगलवार को केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने इसके लिए रालोद पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि यह घटना विपक्षी दल की पूर्वनियोजित साजिश थी. उनका आरोप है कि एक मस्जिद से किए गए ऐलान के जरिए उन्हें उकसाया गया. इसके बाद झड़प में कुछ लोग घायल हो गए.

सोरम गांव में सोमवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का कुछ लोगों ने विरोध किया था. जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ता और विरोध कर रहे लोग आपस में भिड़ गए थे. इस घटना में तीन से चार लोग घायल हुए थे. स्थानीय सांसद बालियान ने पीटीआई-भाषा से कहा कि उन्होंने स्थानीय अधिकारियों से मामले की जांच करने का अनुरोध किया है.

इधर राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) प्रमुख अजित सिंह भी मंगलवार को घटना में घायल हुए लोगों को देखने पहुंचे. घटना के बाद यहां राजनीति गर्म हो गई है. अजीत सिंह ने भी इस घटना की निंदा करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है.

बालियान का रालोद आरोप

इस घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने रालोद को घटना का साजिशकर्ता बताया है. उन्होंने आरोप लगाया, ''झड़प में शामिल लोग किसान नहीं बल्कि रालोद के पदाधिकारी थे. यह पूर्वनियोजित झड़प थी, वरना सोशल मीडिया पर वीडियो तत्काल कैसे सामने आए या रोलाद नेता के ट्वीट तत्काल कैसे सामने आए''

गौरतलब है कि किसान आंदोलन के बाद खाप पंचायतों के चौधरियों से भाजपा नेता मुलाकात करने निकले हैं. इस दौरान कई जगहों पर उनका विरोध भी हो रहा है. संजीव बालियान को भी कई जगह विरोध का सामना करना पड़ा. मंगलवार को इस घटना के बाद यहां आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया.

Next Story
Share it