Top
Janta Ki Awaz

कन्नौज: पुलिस हिरासत में किसान की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

कन्नौज: पुलिस हिरासत में किसान की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
X

कन्नौज जिले में पुलिस हिरासत में किसान की मौत हो गई। परिजनों ने दरोगा पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया। पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू की है। सदर कोतवाली के निवाजीपुरवा निवासी किसान विनोद कटियार (50) ने तिर्वा कोतवाली के खैरनगर क्षेत्र के गांव वाहपुर में रहने वाली निर्मला देवी पत्नी गंगा सागर से दो साल पहले 20 बीघा जमीन खरीदी थी।

कुछ दिन पूर्व महतेपुरवा में रहने वाली ऊषा देवी और सोनी ने इस 20 बीघा जमीन में पांच बीघा अपना पट्टा होने की बात कहते हुए तिर्वा पुलिस को विनोद कटियार के खिलाफ तहरीर दी थी। मामले में उप निरीक्षक संजीव कटारा ने सोमवार को कोतवाली में विनोद कटियार को बुलाया था।

इस दौरान सोमवार को उनकी मौत हो गई थी। दूसरे दिन मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदारों के साथ बेटे मनीष कटियार ने जीटी रोड हरदोई मोड़ पर शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी विनोद कुमार और सदर कोतवाल विकास राय मौके पर पहुंचे। बेटे मनीष ने दरोगा संजीव कटारा पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it