Top
Janta Ki Awaz

इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज के निर्देश पर बयान दर्ज कराने लखनऊ पहुंचीं अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित

इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज के निर्देश पर बयान दर्ज कराने लखनऊ पहुंचीं अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित
X

लखनऊ । अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित मंगलवार दोपहर दो बजे हजरतगंज कोतवाली में बयान दर्ज कराने पहुंची। वेब सीरीज में विवादित सीन को लेकर अतिरिक्त इंस्पेक्टर हजरतगंज अमरनाथ यादव ने मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में करीब 100 सवालों की सूची हजरतगंज पुलिस ने तैयार की है। सभी सवाल बन्द कमरे में अपर्णा से पूछे जा रहे हैं। साथ मे उनके अधिवक्ता भी आए हैं। इस मामले में बीते दिनों मुम्बई में वेब सीरीज के डायरेक्टर व अन्य आरोपितों के बयान दर्ज कराने हजरतगंज पुलिस की टीम गई थी।

इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज के निर्देश पर पहुंची बयान दर्ज कराने :

इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के न्यायाधीश दिनेश कुमार सिंह ने मामले में अपर्णा पुरोहित को सोमवार को हजरतगंज कोतवाली पहुंचकर बयान दर्ज कराने के निर्देश दिए थे। इसके बाद वह लखनऊ पहुंची। मामले के विवेचक ने अपर्णा को दोपहर दो बजे कोतवाली पहुंचने का समय दिया था।

18 जनवरी को दर्ज हुआ था मुकदमा :

वेब सिरीज रिलीज होने के बाद कुछ विवादित सीन को लेकर पूरे देश मे विरोध हुआ था। कई हिन्दू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन जगह-जगह किया था। इसके बाद लखनऊ में बीती 18 जनवरी को वेब सिरीज के विवाद को लेकर हजरतगंज कोतवाली के अतिरिक्त इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव की तहरीर पर समाज में विद्वेष फैलाने, अशांति फैलाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। मामले में अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सिरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

Next Story
Share it