Top
Janta Ki Awaz

सपा नेता ने 2 लीटर पेट्रोल देकर किया बेटी का कन्यादान

सपा नेता ने 2 लीटर पेट्रोल देकर किया बेटी का कन्यादान
X

मेरठ. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों (Petrol-Diesel Price) को लेकर सड़क से संसद तक का घमासान मचा हुआ है. ऐसे में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कुछ कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल की कीमत के विरोध का एक अनोखा तरीका ईजाद कर डाला. मेरठ में एक शादी समारोह में कन्यादान के वक्‍त सपा कार्यकर्ताओं ने बेटी को पेट्रोल की बोतल भेंट की. मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के अलीपुर मोरना गांव में सपा कार्यकर्ता एक शादी समारोह में पहुंचे, जहां उन्होंने 2 लीटर पेट्रोल की बोतल भेंट करके कन्यादान किया. साथ ही पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर विरोध भी दर्ज कराया.

दरअसल, मेरठ में एक सपा कार्यकर्ता बाबूराम ने खुद अपनी ही बेटी की शादी में पेट्रोल की बोतल बेटी को कन्यादान के रूप में दी. उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह पेट्रोल की कीमत बढ़ती रही तो पेट्रोल उपहार में देने लायक ही रह जाएगा. उन्होंने पेट्रोल की कीमतों को लेकर सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

सरकार को चेताने की कोशिश

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव किशोर बाल्मीकि ने बताया कि हमने एक कार्यकर्ता की बेटी का कन्‍यादान उपहार में पेट्रोल देकर किया. उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से देश और प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें बेतहाशा बढ़ रही हैं, उसे देखते हुए उन्होंने विरोध का यह तरीका अपनाया है. किशोर बाल्मीकि ने कहा कि इसका उद्देश्य सिर्फ केंद्र और प्रदेश की गूंगी-बहरी सरकार को चेताना हैं. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि का पूरे देश में विरोध हो रहा है. आज किसान, मजदूर और गरीब तबका महंगाई की मार झेल रहा है.

Next Story
Share it