Top
Janta Ki Awaz

चंदौली : खून से लथपथ मिला फास्ट ट्रैक कोर्ट के बाबू का शव, जांच में जुटी पुलिस

चंदौली : खून से लथपथ मिला फास्ट ट्रैक कोर्ट के बाबू का शव, जांच में जुटी पुलिस
X


खबर जनपद चंदौली से है, जहां सोमवार की देर शाम फास्ट ट्रैक कोर्ट के बाबू राजेन्द्र यादव (26) का खून से लथपथ शव नेहरू नगर स्थित किराए के मकान में मिलने से सनसनी फैल गई। कमरा भीतर से बन्द था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाली। मौका मुआयना करने के बाद आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है।

राजेन्द्र यादव के शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन किया था। उसके बाद ब्लेड या अन्य किसी धारदार हथियार से गला काट लिया। जानकारी प्राप्त होते ही न्यायिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जानकारी के अनुसार एक वर्ष पूर्व ही न्यायालय कार्यालय में उसे तैनाती मिली थी। प्रयागराज जनपद के फाफामऊ निवासी मिठाई लाल यादव का पुत्र राजेन्द्र चंदौली की फास्ट ट्रैक कोर्ट में कनिष्ठ लिपिक के पद पर कार्यरत थे। वे मुख्यालय स्थित नेहरू नगर कालोनी में किराए के मकान में रहते थे।

सोमवार को काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आने पर मकान में रह रहे लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो जवाब नहीं मिला। इस पर अनहोनी की आशंका होते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर दरवाजे की कुण्डी तोड़कर भीतर दाखिल हुई तो अंदर देखा तो बेड पर खून से लथपथ शव पड़ा था। हाथ और गले पर धारदार हथियार से कटने के निशान मिले। शव के पास ही विषाक्त पदार्थ भी मिला। मौके पर पहुंचे सीओ सदर के पी सिंह सहित अन्य न्यायायिक अधिकारियों ने मामले को जांचा परखा। सीओ ने कहा कि मामले की हर बिंदु से जांच की जा रही है।

रिपोर्ट : ओ पी श्रीवास्तव

Next Story
Share it