Top
Janta Ki Awaz

चंदौली : खाकी का मान और जिम्मेदारियों के बेहतर निर्वहन का परिणाम, गणतंत्र दिवस पर जनपद के इन पुलिसकर्मियों को एडीजे करेंगे सम्मानित...

चंदौली : खाकी का मान और जिम्मेदारियों के बेहतर निर्वहन का परिणाम, गणतंत्र दिवस पर जनपद के इन पुलिसकर्मियों को एडीजे करेंगे सम्मानित...
X


रिपोर्ट : ओ पी श्रीवास्तव

जनपद में खाकी मान और अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करने वाले पुलिसकर्मियों को गणतंत्र दिवस के अवसर पर सम्मानित किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार जनपद चंदौली के डायल 112 में तैनात एक दर्जन पुलिसकर्मियों को एडीजे असीम अरुण लखनऊ में प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करेंगे। इन पुलिसकर्मियों द्वारा सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की मदद की गई थी ,वहीं कोरोना संकट के दौरान पलायन करने वाले लोगों तक भोजन-पानी पहुंचाने में इनकी भूमिका अग्रणी रही और इन्होंने कोरोना योद्धा की भूमिका निभाई।

किन -किन पुलिसकर्मियों को मिलेगा सम्मान

डायल 112 के बाइक दस्ता में तैनात कांस्टेबल राजपाल यादव, अरविंद कुमार मौर्या, रोहित पाठक, होमगार्ड रजनीकांत पांडेय, प्रमोद कुमार सिंह, दिनेश कुमार ने मौके स्थल पर समय पर पहुंचने का मानक पूरा किया है। वहीं चार पहिया वाहन में तैनात संतोष कुमार मिश्रा, विजय बहादुर सिंह, मुकेश कुमार, शेर बहादुर निगम, कैलाश प्रसाद यादव और रंगबहादुर सिंह को सम्मानित करने की घोषणा की गई है।

एसपी ने परेड स्थल व तैयारियों का लिया जायजा

मुख्यालय स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज ग्राउंड में आयोजित होने वाली गणतंत्र दिवस परेड की तैयारियां अंतिम चरण में है। एसपी अमित कुमार ने रविवार को परेड की तैयारियों का जायजा लिया। ध्वजारोहण समेत जिप्सी से परेड की सलामी ली गई।

Next Story
Share it