Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

बलिया : फेसबुक पर लाइव होकर प्रेमी युगल ने खाया जहर, गंगा पुल पर मिली बाइक

बलिया : फेसबुक पर लाइव होकर प्रेमी युगल ने खाया जहर, गंगा पुल पर मिली बाइक
X

बलिया, । शनिवार को फेसबुक पर लाइव आकर जहर पीने वाले प्रेमी युगल लापता हें। यह वीडियो वायरल होने से पुलिस हलकान रही। यूपी-बिहार सीमा के भरौली स्थित निर्माणाधीन पुल के पास प्रेमी युगल की बाइक मिली है।

पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर प्रेमी के परिजनों को सौंप दिया और दोनों की तलाश में जुट गई। पुलिस टीम ने गंगा पर बन रहे पुल में कार्य करने वाले मजदूरों सहित अन्य लोगों से पूछताछ की लेकिन हर किसी ने इस तरह की घटना से अनभिज्ञता जताई। अब पुलिस सर्विलांस के सहारे लोकेशन पता करने में जुटी है।

नरही थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया के रहने वाले उपेंद्र गोंड की लक्ष्मणपुर चट्टी पर सजावट की दुकान है। वहीं बड़का खेत के रहने वाले एक परिवार लक्ष्मणपुर चट्टी पर ही झोपड़ी लगाकर रहता है। इनकी नाबालिग पुत्री से उपेंद्र गोंड का प्रेम हो गया। शुक्रवार की रात दोनों अपने घर से फरार हो गए। अगले दिन सुबह फेसबुक पर जहर की शीशी मुंह में गिराते हुए एक वीडियो वायरल किए। यह देख पुलिस व दोनों के परिवार वाले तलाश में जुट गए।

यूपी-बिहार सीमा स्थित वीर कुंवर सिंह सेतु के बगल में निर्माणाधीन पुल के पास उनकी बाइक मिली। पुलिस ने मल्लाहों से भी नदी में किसी को छलांग लगाने के बारे में पूछताछ की। हर किसी ने इस तरह की घटना से इंकार किया। प्रभारी थानाध्यक्ष गोपाल मौर्य ने बताया कि प्रेमी युवक की बाइक बरामद हुई है। दोनों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।

Next Story
Share it