Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

बेटी को खिचड़ी पहुचाकर लौट रहे पिता की सड़क दुर्घटना में मौत

बेटी को खिचड़ी पहुचाकर लौट रहे पिता की सड़क दुर्घटना में मौत
X

चहनियां।चंदौली

बलुआ थाना क्षेत्र के महेशपुर के रहने वाले राजाराम ( 50 ) की मौत पक्खोपुर में हो गयी । वह अपनी बड़ी बेटी के घर से खिचड़ी पहुचाकर घर लौट रहे थे । इंडिको कार कुचलकर फरार हो गयी । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । राजा राम की मौत की खबर सुनते परिजनों में कोहराम मच गया ।

महेशपुर गांव के रहने वाले राजाराम मजदूरी का काम करते थे । शनिवार की सुबह ही अपनी बड़ी बेटी पूनम के घर अलीनगर थाने के कठौरी गांव से खिचड़ी पहुचाने के लिए गये थे । दोपहर बाद करीब 3 बजे कठौरी गांव से सवारी टेम्पू में अपने घर के लिए निकले । पक्खोपुर गांव के पास मार्ग में गढ्ढ़े के कारण टेम्पू हिचकोले खाने से वह ब्यक्ति नीचे गिर पड़ा । पीछे से तेज गति से आ रही इंडिको कार कुचलते हुए निकल गयी । वहां मौजूद ग्रामीणों ने उसे चहनियां पीएचसी पर पहुँचाया । जहाँ डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया । मौके पर पहुचे बलुआ इंस्पेक्टर सूर्य प्रताप सिंह ने शव को पोस्टमार्टम कर अगली कार्यवाही में जुट गये । घटना की सूचना पर पहुची पत्नी मुटुना देवी दहाड़ मारकर रोने लगी । एकलौते पुत्र सुनील,पुत्री ज्योति व गायत्री का भी रोकर बुरा हाल रहा ।

इनसेट ...

किसे पता था कि पुत्री को खिचड़ी पहुचाने गये पिता की मौत सड़क में गढ्ढो के वजह से हो जायेगी । चहनियां से लेकर पीडीयू नगर तक मुख्य मार्ग पर सैकड़ो गढ्ढो के कारण आये दिन दुर्घटना होती है । बाबजूद जिला प्रशासन व जनप्रतिनिधियों की आँखे नही खुल रही है ।

रिपोर्ट : ओ पी श्रीवास्तव

Next Story
Share it