Top
Janta Ki Awaz

गन्ने के खेत में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज  

गन्ने के खेत में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज  
X

शामली में झिंझाना थानाक्षेत्र के एक गांव में सुबह खेत जा रही युवती को गांव के तीन युवकों ने ईख के खेत में खींच लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की तरफ से आरोपियों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया। एसपी ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर जानकारी ली।

रविवार सुबह करीब आठ बजे झिंझाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती घर से गोबर लेकर निकट ही खेत में डालने जा रही थी। आरोप है कि गांव के तीन युवकों ने उसे खेत में खींचकर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

परिजनों की सूचना पर झिंझाना थाना प्रभारी सर्वेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी पक्ष के साथ पूर्व में मुकदमेबाजी चल रही है। घटना की जांच की जा रही है। एसपी नित्यानंद राय ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और घटना की जानकारी ली।

एसपी ने बताया कि झिंझाना क्षेत्र में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना की सूचना मिली है। पीड़िता की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story
Share it