Top
Janta Ki Awaz

गाड़ी खड़ा करने को लेकर दबंगों ने टाइल्स व्यापारी को पीटा, व‍िरोध में बंद हुए बाजार

गाड़ी खड़ा करने को लेकर दबंगों ने टाइल्स व्यापारी को पीटा, व‍िरोध में बंद हुए बाजार
X

लखनऊ, । गाड़ी खड़ा करने को लेकर हीवेट रोड स्थित शिवाजी मार्ग पर विवाद हो गया। दबंगों ने टाइल्स व्यापारी की दुकान में घुसकर उसे जमकर पीटा और फरार हो गए। नाराज व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस से व्यापारियों ने मारपीट करने वाले शख्स को दबंग बताते हुए तत्काल कार्रवाई की मांग की। व्यापारी ने दुकान में घुसकर तोड़-फोड करने चेन लूटने की शिकायत की है। चोटिल व्यापारी को मेडिकल के लिए बलरामपुर अस्पताल भेजा गया है।

मामला करीब साढे़ तीन बजे का है। शिवाजी मार्ग पर टाइल्स की दुकान के आगे गाड़ी खड़ा करने को लेकर व्यापारी अंकुर अग्रवाल और डॉ. मनीष प्रताप सिंह के बीच विवाद हो गया। व्यापारियों का आरोप है कि अपने को हिंदू राष्ट्र मोदी सेना का प्रमुख बताने वाले इस व्यक्ति ने अपने साथ लाए आठ लोगों के साथ दुकान पर धावा बोल दिया। दुकान में घुसकर टाइल्स कारोबारी को पीटा। लाठी डंडो से लैस लोगों ने पिता अनिल अग्रवाल को भी नहीं बख्शा। उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गई। उनकी चेन लूट ली गई है।

मामले की जानकारी होते ही लखनऊ व्यापार मंडल के कार्यवाहक अध्यक्ष सतीश अग्रवाल, मंत्री अतुल त्रिपाठी को मौके पर पहुंच गए। इसके बाद हीवेट रोड शिवाजी मार्ग का बाजार बंद हो गया। पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस की कार्रवाई के बाद दुकानें खुलने लगीं। लखनऊ व्यापार मंडल के कार्यवाहक अध्यक्ष एवं वरिष्ठ महामंत्री अमरनाथ मिश्र ने कहा अगर शीघ्र ही इन सभी को गिरफ्तार न किया गया तो रविवार शाम बैठक कर आगे बाजार बंदी का निर्णय लिया जाएगा।

Next Story
Share it