Top
Janta Ki Awaz

प्रेम-प्रसंग में क्लास रूम में शिक्षिका की गोली मारकर हत्या, आरोपित सहयोगी शिक्षक गिरफ्तार

प्रेम-प्रसंग में क्लास रूम में शिक्षिका की गोली मारकर हत्या, आरोपित सहयोगी शिक्षक गिरफ्तार
X

सीतापुर । मानपुर इलाके के पकरिया प्राथमिक विद्यालय के क्लास रूम में शिक्षक आराधना राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लखनऊ के कुर्सी रोड निवासी शिक्षिका को गोली उनके सहयोगी ने ही मारी। सीने में गोली लगने से घायल शिक्षिका की जिला अस्पताल लाते समय मौत हो गई।

सीओ लहरपुर यादुवेंद्र यादव ने बताया कि, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सहायक अध्यापक आराधना व आरोपित सहायक अध्यापक अमित कुमार कौशल से आपस में पूर्व से मधुर संबंध रहे हैं। विवाद होने पर मामला अधिकारियों तक भी पहुंचा था। इसी संबंध में शिक्षा विभाग से जांच भी चल रही है। मानपुर थानाध्यक्ष राय साहब द्विवेदी ने बताया, घटना दोपहर 3.02 बजे की है। विद्यालय में छुट्टी हो चुकी थी। ताला बंद किया जा रहा था। एसओ के मुताबिक, आराधना राय शनिवार को विद्यालय देर से पहुंची थीं, तब तक आरोपित शिक्षक अमित कुमार कौशल ने उपस्थिति पंजिका पर आराधना के कॉलम में अवकाश लिख दिया था। इस कारण शनिवार सुबह से ही इन दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। छुट्टी के दौरान आरोपित ने अवैध तमंचे से आराधना को सामने से गोली मार दी।

एसपी आरपी सिंह भी पकरिया पहुंचे। उन्होंने बताया, महिला शिक्षक और आरोपित शिक्षक के बीच प्रेम प्रसंग था। तालमेल बिगड़ने के बाद ये दोनों एक-दूसरे से बैर रखने लगे थे। इन दोनों की पूर्व में विभाग में किसी मामले में शिकायत भी हुई थी। इस संबंध में बीएसए स्तर से जांच भी जारी है। एसपी ने बताया, घटना के ढाई घंटे के अंदर ही आरोपित शिक्षक अमित कुमार कौशल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story
Share it