Top
Janta Ki Awaz

#AgraDoctorNishaSinghalMurder आधी रात को मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

#AgraDoctorNishaSinghalMurder  आधी रात को मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार
X


आगरा के कमलानगर में शुक्रवार को दिनदहाड़े दंत चिकित्सक निशा सिंघल की हत्या और लूटपाट करने के आरोपी शुभम पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रात 12:30 बजे उसे कालिंदी विहार 100 फुटा रोड पर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। उसके दाएं पैर में गोली लगी है। उसके पास से लूटी गई रकम और जेवरात बरामद हुए हैं।

कमला नगर की कावेरी कुंज कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे टीवी रिचार्ज करने के बहाने से आए युवक ने दंत रोग चिकित्सक निशा सिंघल (38) की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या करने के बाद घर में लूटपाट की। उसने डॉक्टर के बेटी एमिशा (8) और बेटे अद्वय (4) को भी गर्दन पर चाकू मारकर घायल कर दिया। सामने वाले घर में लगे सीसीटीवी की फुटेज से उसकी पहचान ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी शिवम पाठक के रूप में हुई थी।

डॉ. निशा का क्लीनिक घर में ही है। पति अजय सिंघल देहली गेट स्थित रवि हॉस्पिटल में प्लास्टिक सर्जन हैं। वह हॉस्पिटल में थे। घर पर डॉ. निशा और बच्चे थे। तभी मोबाइल और टीवी रीचार्ज करने वाला युवक शुभम पाठक घर में आया। घायल बच्चों ने पुलिस को बताया कि उसने ड्राइंगरूम में मां की हत्या कर दी। वे दूसरे कमरे में थे। मां की चीख सुनकर आए तो उन्हें भी चाकू मारे, वे गिर पड़े तो वहां से चला गया और फिर पूरे घर को खंगाला।

हत्यारे ने घर में घुसने के थोड़ी देर बाद ही डॉ. निशा की गर्दन चाकू से रेत दी थी। इसके बाद वह एक घंटे शाम साढ़े चार बजे तक घर में रहा। उसके चले जाने के बाद निशा ने पति को फोन किया। वह आधा घंटा में पहुंचे। इस डेढ़ घंटे में उनका काफी खून बह गया। पति ही उन्हें और बच्चों को रवि हॉस्पिटल ले गए लेकिन तब तक निशा की मौत हो चुकी थी।

निशा के पति डॉ. अजय ने ही पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटना के संबंध में जानकारी ली। आईजी जोन ए. सतीश गणेश ने बताया कि चिकित्सक की हत्या के आरोपी शुभम पाठक को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है, उससे बैग बरामद हुआ है जिसमें कैश और जेवरात हैं।


Next Story
Share it