Top

नशे में धुत सपा नेता ने दी धमकी, सरकार बनने पर पूरे शहर में लगा दूंगा 'आग'

नशे में धुत सपा नेता ने दी धमकी, सरकार बनने पर पूरे शहर में लगा दूंगा आग

बुलंदशहर. समाजवादी पार्टी के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र जाटव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपा नेता पुलिसवालों से बहस करते दिख रहे हैं. साथ ही वह धमकी दे रहे हैं कि उनकी सरकार आने पर पूरे शहर में वे आग लगा देंगे. दरअसल बताया जा रहा है कि ठेके पर हंगामा करने व मास्क न लगाने पर पुलिस ने उन्हें टोका था. इसके बाद शराब के नशे में धुत नेताजी ने शर्ट उतार दी और धमकी देने लगे. हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि मुकदमा दर्ज करें. इसके बाद पुलिस ने शांति भंग में उनका चालान कर दिया.

शांतिभंग में कार्रवाई

मामला बुलंदशहर भूड़ चौराहे का है. जहां नशे में धुत सपा नेता को जब पुलिस ने मास्क न पहनने पर टोका तो उन्होंने पुलिस को ही धमकी देना शुरू कर दिया. वीडियो में नेताजी सपा सरकार आने पर शहर को आग लगाने की धमकी देते नजर आए. बाद में पुलिस ने आरोपी सपा नेता का मेडिकल कराकर उनके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की. सपा नेता का अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.



वीडियो में सपा नेता पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कराने की धमकी देते दिखाई दे रहा है. इस बीच हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने वीडियो बना ली. वीडियो में सपा नेता साफ कह रहे हैं कि इस शहर में आग लगा देंगे. सरकार आएगी तो पुलिसकर्मियों को भी देख लेंगे. पुलिस सपा नेता को थाने ले आई. पता चलने पर सपा जिलाध्यक्ष अमजद गुड्डू भी थाने पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने सपा नेता पुष्पेंद्र जाटव का शांति-भंग में चालान कर छोड़ दिया.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि मैंने पूरी वीडियो देखी है. सपा नेता का मेडिकल कराया गया है जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है. अभी तक किसी ने सपा नेता के खिलाफ शिकायत नहीं दी है. जो पुलिसकर्मी वीडियो में दिख रहे हैं उनके बयान लिए जाएंगे. यदि सपा नेता ने पुलिस के साथ अभद्रता की है तो सरकारी कार्य मे बाधा डालने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.

Share it