Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

अपने गुप्त अड्डे पर छिपा बैठा था 25 हजार का इनामी, अचानक पहुंच गई पुलिस तो उड़ गए होश

अपने गुप्त अड्डे पर छिपा बैठा था 25 हजार का इनामी, अचानक पहुंच गई पुलिस तो उड़ गए होश
X

बाराबंकी। डकैती व लूटपाट करने वाले गिरोह के फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। छह माह से फरार इस आरोपी पर पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित कर रखा था। आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है।

डकैतों के गिरोह का सरगना लखनऊ के सरोजनीनगर निवासी शिवम सिंह है, जिसके साथ सुलतानपुर के हलियापुर उस्कामऊ निवासी महेंद्र सिंह, अयोध्या के थाना कुमारगंज का कुलदीप सिंह, सुलतानपुर के बल्दीराय के मझऊवा निवासी शिवम यादव शामिल हैं। यह गिरोह अंतर्जनपदीय स्तर पर डकैती व चोरी आदि की वारदात करते हैं।

दस अगस्त 2023 को गिरोह ने अख्तियारपुर गांव के विनय कुमार के यहां लूटपाट की थी। 31 अक्टूबर को आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसकी जांच में गिरोह के एक और बदमाश सुलतानुपर बल्दीराय के समरथपुर का निवासी मुकेश तिवारी का नाम भी सामने आया था। तब से आरोपी फरार था।

मुकेश पर पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया था। 13 अप्रैल को सतरिख थानाध्यक्ष अमर कुमार चौरसिया ने पुलिस टीम के साथ ग्राम मजीठा के पास से मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके पास से एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। जिस पर डकैती, हत्या की कोशिश, बलवा, चोरी व गैंगस्टर सहित सात मुकदमे दर्ज हैं।

Next Story
Share it