Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

बुलंदशहर के इन चार गांवों ने किया मतदान का बहिष्कार, इस वजह से है नाराजगी

बुलंदशहर के इन चार गांवों ने किया मतदान का बहिष्कार, इस वजह से है नाराजगी
X

बुलंदशहर। लोकसभा चुनैाव के दूसरे चरण के लिए शुक्रवार को मतजार जारी है। यूपी की आठ सीटों पर मतदान सुबह सात बजे से ही चल रहा है। बुलंदशहर लोकसभा क्षेत्र में दोपहर एक बजे तक 35.25 प्रतिशत मतदान हो गया। लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को न कराए जाने से नाराज गांव सुलैला, मदनगढ़, नंगला विधि व बोढ़ा में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया।

इसके अलावा सुबह सात बजे मतदान शुरू होने के दौरान कुछ स्थानों पर ईवीएम खराब होने के कारण व्यवथान हुए। सेक्टर मजिस्ट्रेट ने ईवीएम बदलकर मतदान सुचारू कराया। दोपहर तक मतदान को लेकर कोई कहासुनी या संघर्ष की घटना नहीं हुई। हालांकि मतदाता वोट न होने के मामले सामने आए। कुछ मतदाताओं ने पर्ची नहीं मिलने की शिकायत की।

मतदान केंद्र सुने पड़े रहे

स्याना क्षेत्र के गांव मदनगढ़ में चुनाव में मतदान के बहिष्कार को लेकर मतदान केंद्र सुने पड़े रहे। गांव में विकास कार्य न होने के कारण और मुख्य मार्गों पर जल भराव की समस्या को लेकर चुनाव में मतदान का बहिष्कार किया जा रहा है। इसी तरह सुलेला गांव में भी विकास कार्यों में सड़क का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया।

इस वजह से ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार

रामघाट थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर नगला विधि में बारात घर एवं बिजली को लेकर चुनाव में मतदान का बहिष्कार ग्रामीणों ने किया। स्याना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सुलैला व मदनगढ़ में ग्रामीणों द्वारा चुनाव बहिष्कार के बारे में एसडीएम देवेंद्र पाल सिंह ने बताया कि उदनगढ़ में दोपहर को मतदान शुरू करा दिया गया।

Next Story
Share it