Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

एटा में पेपरलीक को लेकर सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, दिल्ली और लखनऊ की सरकार ने शादी का भविष्य भी युवकों का खतरे में डाल दिया।

एटा में पेपरलीक को लेकर सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, दिल्ली और लखनऊ की सरकार ने शादी का भविष्य भी युवकों का खतरे में डाल दिया।
X

एटा। लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में नेताओं की रैली लगातार जारी है। शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने एटा में जनता को संबोधित किया। तीसरे चरण के मतदान के लिए अखिलेश यहां पहुंचे हैं।

एटा में मंच से अखिलेश यादव ने कहा कि तीसरे चरण के मतदान के लिए अपील करने आएं हैं। जानकारी मिल गई पहले चरण से ही INDIA गठबंधन बढ़त बना चुका है। सपा मुखिया ने कहा कि हम मोबाइल के लिए डाटा मुफ्त देंगे। अच्छे मोबाइल और लैपटॉप देंगे। ये पीडीए परिवार एनडीए को हराने जा रहा है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे नौजवान जानते होंगे कि जब भी सरकार ने परीक्षा कराई पेपर लीक करा दिए। क्योंकि ये नौकरी नहीं देना चाहते। पुलिस भर्ती की परीक्षा लीक करा दिया। युवकों को मेहनत बेकार गई। युवकों के दवाब में दोबारा परीक्षा कराने की घोषणा करनी पड़ी। उन्होंने कहा कि एक करोड़ युवक प्रभावित हुए है। इस सरकार ने नौकरी और रोजगार छीना है। दिल्ली और लखनऊ की सरकार ने शादी का भविष्य भी युवकों का खतरे में डाल दिया।

सपा मुखिया ने निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने जिला अस्पताल और एंबुलेंस भी खराब कर दी। 100 नंबर की गाड़ी बंद कर दी। 112 नाम कर दिया। अग्निवीर से कौन खुश है। चार साल की नौकरी है। हमारी सीमा की रक्षा नहीं हो सकती। जब फौज की नौकरी चार साल की ही सकती है तो पुलिस की भी नौकरी भी चार साल की ही सकती है। अखिलेश ने कहा कि हम अग्निवीर व्यवस्था खत्म करेंगे।

अखिलेश ने कहा कि ये चुनाव संविधान बचाने का भी है। हमारा आपका वोट देने का भी अधिकार खत्म हो जाएगा। संविधान बचेगा तो लोकतंत्र बचेगा। ये लोग संविधान के भक्षक है। बताओ संविधान को बचाओगे या नहीं। जो लोग हमे छोड़ कर गए है वह छोड़ कर नहीं गए हैं। सरकार बनने पर यहीं आएंगे। आज बिजली मिल रही है ये सपा की देन हैं। हमने बिजली घर बनाएं। बिजली का बिल काफी महंगा हो गया है

Next Story
Share it