Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

तहसील बार एसोसिएशन ने मांगों को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

तहसील बार एसोसिएशन ने मांगों को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
X


बिलारी। तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के नेतृत्व में तहसील बिलारी में एसडीएम न्यायिक की अदालत में वकीलों द्वारा न्यायिक कार्यों का वेमियादी न्यायिक कार्य स्थगन किया गया और मांगो लेकर कमिश्नर को संबोधित ज्ञापन भेजा गया।

सोमवार को तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आफाक हुसैन के नेतृत्व में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट की बेंच खोले जाने की मांग को लेकर वकीलों द्वारा अदालत में न्यायिक कार्य स्थगित करने के प्रस्ताव के बावजूद एसडीएम न्यायिक बिलारी द्वारा अपनी अदालत में बैठक कर मुकदमों की सुनवाई करने और आवाज लगवाने पर तहसील के वकीलों की बैठक में नाराजगी बताई गई थी तथा निर्णय लिया गया था कि उनकी अदालत में न्यायिक कार्यों का वेमियादी न्यायिक कार्य स्थगन रखा जाएगा, इस पारित प्रस्ताव से सभी वकीलों ने एसडीएम न्यायिक को उनकी अदालत में जाकर अवगत भी कराया था।

सोमवार की सुबह तहसील बार एसोसिएशन बिलारी की कार्यकारिणी की बैठक में कई बार पदाधिकारियों ने बताया कि एसडीएम न्यायिक तहसील बिलारी की अदालत में मुकदमों की सुनवाई नियम अनुसार नहीं हो रही है तथा कई मुकदमा में दोनों पक्षों के वकीलों की बहस सुनने के बाद भी आदेश पारित नहीं किए गए। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि वरिष्ठ उच्च अधिकारियों की मौजूदगी में वार्ता होने तक बिलारी तहसील के वकीलों द्वारा एसडीएम न्यायिक बिलारी की अदालत में मुकदमों की सुनवाई के लिए पैरवी भी नहीं की जाएगी और न्यायिक कार्य स्थगित रखा जाएगा। यह भी तय हुआ कि एसडीएम न्यायिक के माध्यम से मंडल आयुक्त और जिलाधिकारी को ज्ञापन भेजा जाए। इस दौरान बार सचिव विनय कुमार सिंह सहित अनेक अधिवक्ता मौजूद रहे।.... वारिस पाशा

Next Story
Share it