Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

चाचा शिवपाल व अखिलेश यादव संग एक गाड़ी में नामांकन के लिए सैफई से रवाना हुई डिंपल यादव

चाचा शिवपाल व अखिलेश यादव संग एक गाड़ी में नामांकन के लिए सैफई से रवाना हुई डिंपल यादव
X

परिवारी स्व० अतर सिंह यादव के घर जाकर कुलदेवता की पूजा अर्चना की

घर में बिराजमान पूर्वज पितरों की पूजा व नेताजी का आशीर्वाद लेकर डिंपल नामांकन के लिए रवाना

(सुघर सिंह सैफई)

इटावा। समाजवादी पार्टी की मैनपुरी लोकसभा प्रत्याशी डिंपल यादव ने मंगलवार सुबह घर में कुलदेवता व पूर्वज पितरों की पूजा अर्चना की। उसके बाद डिंपल यादव नेताजी मुलायम सिंह यादव के अंत्येष्टि स्थल पर नमन करके मैनपुरी नामांकन करने के लिए रवाना हो गई ।

मंगलवार सुबह घर में हवन-पूजन के बाद डिंपल यादव ने कन्या पूजन किया। इसके बाद वह जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमलता यादव व अभिलाषा यादव , शिवपाल सिंह यादव की पत्नी सरला यादव, मृदुला यादव ब्लॉक प्रमुख सैफई के साथ अपने परिवारी स्व अतर सिंह यादव के घर गयी और वहां कुलदेवता व पितरों पूर्वजों की पूजा की। अतर सिंह यादव के पौत्र राजू यादव भी मौजूद रहे। इसके बाद वह नेताजी मुलायम सिंह यादव की अंत्येष्टि स्थल पर पहुंचीं। यहां उन्होंने उन्हें पुष्प अर्पित करके आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह मैनपुरी के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ रवाना हो गईं।

➡️सैफई का विकास दिखाने आए थे मोहन यादव: अखिलेश

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सैफई का विकास देखने के लिए आए थे। वह जब भी मध्यप्रदेश के विकास के लिए हमसे सलाह मांगेंगे हम उन्हें देंगे। वहीं उन्होंने बसपा के टिकट बदलने पर कहा कि उन्हें प्रत्याशी लड़ने लायक नहीं लगा तो टिकट बदल दिया है। इससे सपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

➡️चाचा शिवपाल यादव, अखिलेश यादव, डिंपल यादव तीनो एक गाड़ी से हुए रवाना

मैनपुरी नामांकन करने के लिए जाते समय यह पहली बार हुआ है जब अखिलेश यादव, शिवपाल यादव और डिंपल यादव तीनों एक ही गाड़ी में बैठकर गए हैं शिवपाल सिंह यादव आगे की सीट पर अखिलेश डिंपल पीछे की सीट पर बैठकर तीनो लोग मैनपुरी पहुंचे जहां डिंपल यादव ने नामांकन किया।

Next Story
Share it