Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

रामगोपाल यादव ने कहा -यह सरकार अगर फिर से सत्ता में आई तो संविधान को बदल देगी।

रामगोपाल यादव ने कहा -यह सरकार अगर फिर से सत्ता में आई तो संविधान को बदल देगी।
X

मैनपुरी। मंगलवार को सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के नामांकन में भाग लेने पहुंचे पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि असली मुद्दा है कि यह सरकार अगर फिर से सत्ता में आई तो संविधान को बदल देगी।

अलीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी की जनसभा में भाजपा महिला नेत्री मधु मिश्रा ने यह कहा कि संविधान बदलना इसलिए जरूरी है कि जो लोग हमारी जूतियां बदलते थे, वह लोग हमारे बराबर बैठने लगे हैं। मैनपुरी से पर्यटन मंत्री को उतारने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सबसे कमजोर मंत्री ही उम्मीदवार होता है। उपचुनाव में भी उन्होंने पूरी ताकत लगाई थी, लेकिन तब भी डिंपल जीती थीं।

'डिप्टी सीएम साइकिल का पंचर जोड़ने का काम करेंगे'

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की साइकिल पंचर करने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम उनको ऐसा कर देंगे कि वह साइकिल का पंचर जोड़ने का काम करेंगे। उनको कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है । मुख्यमंत्री अपने पास उन्हें बैठने नहीं देते, इसीलिए वह चर्चा में बने रहने के लिए ऐसी बयान बाजी कर रहे हैं। जब भी वह चुनाव लड़ेंगे तो उनको चुनाव जीतने नहीं देंगे, इसके लिए चाहे कुछ भी करना पड़े। मैनपुरी में डिंपल यादव पिछली बार से और बड़े अंतर से चुनाव जीत रही हैं।

Next Story
Share it