Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

शख्स ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी, बीजेपी नेताओं ने भी जताया विरोध

शख्स ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी, बीजेपी नेताओं ने भी जताया विरोध
X

राजनीतिक विरोधाभास की सभी मर्यादाओं को तार तार करते हुए वाराणसी के एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति द्वारा न केवल उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी की गई बल्कि उनके तस्वीर के साथ बेहद अमर्यादित हरकत भी सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो इतना ज्यादा अभद्र रहा कि उसे शेयर करना भी गैर जिम्मेदाराना होगा. हालांकि वाराणसी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को आधे घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है.

बीते दिनों वाराणसी का एक मामला सामने आया है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले को लेकर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत चोलापुर थाना के SHO से एबीपी लाइव ने पूछा तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बाबूलाल चौहान नामक एक अधेड़ व्यक्ति द्वारा सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी और उनकी तस्वीर के साथ अशोभनीय हरकत करते हुए वीडियो सामने आया है.

सपा के साथ-साथ अन्य दलों ने भी जताई नाराजगी

इसके बाद वाराणसी पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. हमारे समाज में ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत को कभी भी जगह नहीं दिया जा सकता और वाराणसी पुलिस पूरी तरह ऐसी कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तत्पर है. राजनीति में विचारों को लेकर विरोधाभास स्वीकार है, लेकिन इस प्रकार की सोच को कभी भी समाज नहीं स्वीकारेगा.

वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बेहद नाराज और आक्रोशित हुए. उन्होंने तत्काल निकटतम थाने से शिकायत करते हुए इस मामले पर संज्ञान लेकर व्यक्ति पर कठोर कार्रवाई करने की मांग कर दी. हालांकि पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए आधे घंटे के अंदर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. वहीं समाजवादी पार्टी के अलावा अन्य दल और भारतीय जनता पार्टी के भी क्षेत्रीय नेताओं ने इस पर निंदा करते हुए कहा कि हमारे समाज में ऐसी सोच को कभी स्वीकार नहीं जा सकता है. हमारी राजनीतिक विरोधाभास हो सकती है लेकिन व्यक्ति द्वारा इस प्रकार की हरकत को कभी माफ नहीं किया जाना चाहिए.

Next Story
Share it