Top
Janta Ki Awaz

वडोदरा: नर्मदा में मिलीं लाशें बनीं मगरमच्छों की शिकार, वीडियो वायरल होने पर लोगों में दहशत का माहौल

वडोदरा: नर्मदा में मिलीं लाशें बनीं मगरमच्छों की शिकार, वीडियो वायरल होने पर लोगों में दहशत का माहौल
X

गुजरात - वडोदरा में नर्मदा नदी में तैरती लाशों को मगरमच्छों द्वारा नोचने और खाने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिले के शिनोर तालुका में नर्मदा के तट पर गोलवाड़ और बुसाफलिया घाटों के पास दो मगरमच्छ शवों को नोचकर खा रहे थे। मामला उस वक्त उजागर हुआ जब लोग सुबह की सैर करने नदी के किनारे निकले थे। स्थानीय लोग जब सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले तो उनकी नजर नदी में बहते शवों पर गई। उसी दौरान लोगों ने देखा कि दो मगरमच्छ शवों को नोंचकर खा रहे हैं। लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया ।

वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जिला प्रशासन रेस्क्यू करने वाली टीम के साथ मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स की उम्र 35 साल है, सोमवार को मगरमच्छ ने उसे अपना शिकार बना लिया। हालांकि शख्स के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली है।


बताया जा रहा है कि नर्मदा नदी में पहले भी शवों को बहते देखा जा चुका है और इसी तरह मगरमच्छ डेड बॉडी को अपना शिकार बनाते हैं। हालांकि, ताजा मामला देखकर जिला प्रशासन ने जांच का आदेश जारी किया है। वहीं इस इलाकों में लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। स्थानीय पुलिस प्रशासन की ओर से लोगों को नदी किनारे नहीं जाने की अपील की गई है।


Next Story
Share it