Top
Janta Ki Awaz

गुजरातः कोरोना के चलते कल से 31 मार्च तक वडोदरा, अहमदाबाद, सूरत, राजकोट में नाइट कर्फ्यू

गुजरातः कोरोना के चलते कल से 31 मार्च तक वडोदरा, अहमदाबाद, सूरत, राजकोट में नाइट कर्फ्यू
X

गुजरात में बढ़ते कोरोना के केसों को देखते हुए सरकार ने बड़े शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है. अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट में मंगलवार यानि आज रात 12 बजे से कल सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू रहेगा. इसी के ही साथ इन चारों शहरो में 17 मार्च से 31 मार्च के बीच रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. दरअसल बड़े शहरों में बढ़ते कोरोना केसों को देखते हुए सरकार ने यह फैसला लिया है.

गुजरात में कोरोना की रफ्तार तेज हो चली है इसकी चपेट में आम से खास तक सभी आ रहे हैं. विजय रूपाणी सरकार के मंत्री ईश्वर पटेल की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मंत्री ईश्वर पटेल कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद पॉजिटिव हुए हैं. उन्होंने 13 मार्च को ही वैक्सीन की पहली डोज ली थी. वहीं डॉक्टर का कहना है कि वैक्सीन की डोज का असर टीका लगने के 14 दिन बाद होता है. 14 दिनों तक पूरी हिदायत के साथ आपको रहना होगा. ईश्वर का ईलाज फिलहाल अहमदाबाद के संयुक्त राष्ट्र मेहता अस्पताल में चल रहा है

कोरोना के बढ़ते केसों को देखते क्रिकेट प्रेमियों की स्टेडियम एंट्री बंद कर दी गई है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच मैच शूरू होने जा रहा है, लेकिन इस मैच को स्टेडियम में बैठकर देखने की परमीश्न क्रिकेट प्रेमियों की नहीं दी गई है. स्टेडियम में क्रिकेट लवर्स की एंट्री बंद कर दी गई. यानि मैच के दौरान दर्शक दीर्घा बिल्कुल खाली रहेंगी. दरअसल राज्य में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने ये फैसला लिया है. यह फैसला होने वाले दो टी 20 मैचों पर भी लागू होगा.

Next Story