Janta Ki Awaz
अन्य राज्य

#Gujarat दुष्कर्म के आरोपी युवक को पीड़िता के पिता ने पीट-पीट कर मार डाला

#Gujarat  दुष्कर्म के आरोपी युवक को पीड़िता के पिता ने पीट-पीट कर मार डाला
X

गुजरात के भरूच में एक ऐसा मामला सामने आया, जहां बेटी के साथ दुष्कर्म के मामले में पीड़िता के पिता ने आरोपी को खुद ही सजा दे दी। जिले में 19 वर्षीय एक युवक की उसके पड़ोसी ने उसकी बेटी से कथित रूप से दुष्कर्म करने को लेकर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि यहां अंकलेश्वर के नावा बोरभाटा गांव में शुक्रवार की शाम को पांच वर्षीय बच्ची के पिता ने आरोपी को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस अधीक्षक चिराग पटेल ने बताया कि पिटाई से आरोपी बेहोश हो गया और उसे भरूच के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां शुक्रवार की देर रात उसकी मौत हो गई।

पटेल ने बताया कि शुक्रवार को बच्ची चिल्लाती हुई शौचालय से बाहर आई और इसके तुरंत बाद 19 वर्षीय युवक को भी वहीं से निकलता हुआ उसकी मां ने देखा और वह उसे लड़की के पिता के पास ले गई। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'कथित अपराध से नाराज बच्ची के पिता ने आरोपी की लाठी-डंडों से पिटाई की और फिर उसकी अस्पताल में मौत हो गई। लड़की के पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे शनिवार को गिरफ्तार किया गया।'

पटेल के अनुसार शुक्रवार देर रात को युवक की मौत से पहले बच्ची के पिता ने उसके विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Share it