Janta Ki Awaz
दिल्ली NCR

कुमार विश्वास के बाद अब अलका लांबा के घर पहुंची पंजाब पुलिस, गर्माया सियासी पारा

कुमार विश्वास के बाद अब अलका लांबा के घर पहुंची पंजाब पुलिस, गर्माया सियासी पारा
X

पंजाब की पुलिस इन दिनों दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले आम आदमी पार्टी के पुराने साथियों के घर के दरवाजे खटखटा रही है. आज सुबह कुमार विश्वास के घर जाने के बाद पंजाब पुलिस की टीम कांग्रेस नेता अलका लांबा के घर पहुंची. बताते चलें कि ये दोनों ही नेता कभी आम आदमी पार्टी के सदस्य और अरविंद केजरीवाल के करीबी हुआ करते थे. दोनों ही नेताओं ने आप से नाता तोड़ने के बाद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. अल्का लांबा ने ट्वीट कर पंजाब पुलिस के आने की जानकारी दी है

हालांकि पंजाब पुलिस की तरफ से अलका लांबा के घर पहुंचने का आधिकारिक कारण तो सामने नहीं आया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उनके तीखे बयानों के कारण ही पंजाब पुलिस उनके घर पहुंची है. इससे पहले जब पुलिस की टीम कुमार विश्वास के घर पहुंची थी तो कविराज ने राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान को चेताते हुए कहा कि दिल्ली में बैठा आदमी एक दिन तुम्हें भी धोखा देगा. यहां उनका तात्पर्य अरविंद केजरीवाल से जोड़कर देखा जा रहा है.

कुमार के घर पहुंची पुलिस टीम को लेकर रूपनगर के एसपी हरवीर सिंह अटवाल ने बताया कि हमारे पास शिकायत आई थी कि AAP के कार्यकर्ताओं को रोका गया और खालिस्तानी संबंधी नारे लगाए गए। यह मामला कुमार विश्वास की वीडियो(केजरीवाल का खालिस्तान के साथ संबंध में) वायरल होने के बाद शुरू हुआ. उन्होंने कहा कि कुमार विश्वास को नोटिस जारी किया गया है कि अगर उनके पास कोई सबूत है तो दिखाएं। उसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Next Story
Share it