Top
Janta Ki Awaz

मास्‍क नहीं पहनने पर रोका तो पुलिस से उलझ गया कपल, मामला दर्ज, Video Viral

मास्‍क नहीं पहनने पर रोका तो पुलिस से उलझ गया कपल, मामला दर्ज, Video Viral
X

दिल्ली में कोरोना वायरस महामारी का संक्रमण काफी तेजी से फैलता जा रहा है. ऐसे में प्रशासन की ओर से लोगों से अपील की जा रही है कि वो महामारी से बचने के लिए जरूरी सावधानियों का पालन करें. इस बीच दिल्‍ली पुलिस की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पति-पत्नी को पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करते हुए देखा जा सकता है. पुलिस ने मध्य दिल्ली के पटेल नगर निवासी पंकज और उसकी पत्नी आभा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि जब उन्‍होंने एक कपल को रोका और गाड़ी में मास्‍क नहीं पहनने को लेकर सवाल किया तो वे पुलिसवालों के साथ ही उलझ गए. वीडियो पुरानी दिल्‍ली के दरियागंज इलाके का है, जहां रविवार दोपहर कपल को पुलिस ने रोककर कार में मास्‍क नहीं पहनने को लेकर सवाल किया गया था. पुलिस ने कपल के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धारा के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है.


थाने से महिला स्टाफ को बुलाकर महिला को काबू कर थाने लाया गया. इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मियों का हाथ भी झटक दिया. आरोपी महिला ने भीड़ को भी उकसाने का प्रयास किया. वीडियो देखने के बाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले में और भी धाराएं जोड़ने की बात कर रहे हैं.

पुलिस के अनुसार घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की है. कार में जा रहे एक दंपति को मास्क नहीं पहनने पर जब पुलिसकर्मियों ने रोका और मास्क नहीं पहनने का कारण पूछा तो महिला पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने लगी और कहा कि वे जुर्माना नहीं देंगे. अधिकारियों ने कहा कि पुलिस से झगड़ा रहे इन लोगों को दरियागंज थाने ले जाकर पुरुष को गिरफ्तार कर लिया गया.

Next Story
Share it