Janta Ki Awaz
मनोरंजन

एक्मे एंटरटेनमेंट ने ऑल गर्ल रियलिटी शो "गर्ल पावर" लॉन्च किया

एक्मे एंटरटेनमेंट ने ऑल गर्ल रियलिटी शो गर्ल पावर लॉन्च किया
X

एक्मे एंटरटेनमेंट अपने नवीनतम ऑल गर्ल रियलिटी शो "गर्ल पावर" के साथ भारत में रियलिटी टीवी के परिदृश्य को बदलने जा रहा है।

राज मेहता और अवॉर्ड विनिंग निर्देशक विपिन अग्निहोत्री के दिमाग की उपज, इस शो में 12 लड़कियां विभिन्न कार्यों के माध्यम से अपनी क्षमता का प्रदर्शन करेंगी।

गर्ल पावर को सबसे बड़ा और सबसे निडर रियलिटी शो माना जा रहा है, जहां 12 प्रतिभाशाली लड़कियों को 10 दिनों के लिए एक रिसॉर्ट में रखा जाएगा।

इसे भारत का पहला ऑल गर्ल रियलिटी शो होने का दावा किया जा रहा है. यह सभी सामग्रियों के साथ एक आकर्षक कैप्टिव रियलिटी शो होने का वादा करता है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा।

सम्मोहक कार्य, नाटकीय झगड़े, और प्रतियोगियों का एक दिलचस्प मिश्रण जो कुछ भी करेंगे इस शो को जीतने के लिए।

गर्ल पावर के बारे में बोलते हुए, विपिन अग्निहोत्री और राज मेहता ने कहा, "हमें भारत के सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो गर्ल पावर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। गर्ल पावर को बड़े पैमाने पर लॉन्च किया जा रहा है और इसमें वे सभी तत्व हैं जो एक मनोरंजक रियलिटी शो मैं होते हैं। शो की अवधारणा शानदार है, और हमें यकीन है कि यह दर्शकों को आकर्षित करेगा और रियलिटी शो के लिए एक नया मानक स्थापित करेगा। हम गर्ल पावर के साथ इतिहास रचने जा रहे हैं और यह एक शानदार सफलता होगी।"

Next Story
Share it