Top
Janta Ki Awaz

मुंबईः नाबालिग से रेप के आरोप में एक्टर पर्ल पुरी पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार

मुंबईः नाबालिग से रेप के आरोप में एक्टर पर्ल पुरी पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार
X

टीवी स्टार और नागिन 3 के एक्टर पर्ल वी पुरी को गिरफ्तारकिया गया है. एक्टर पर एक महिला ने रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. अभिनेता को कथित तौर पर 4 जून की रात को हिरासत में लिया गया था. हालांकि मामले या शिकायतकर्ता के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

बॉलीवुड बबल ने एक सूत्र के हवाले से लिखा, "मुंबई में एक महिला और उसके परिवार द्वारा उसके खिलाफ बलात्कार और छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने के बाद पर्ल को कल (4 जून) देर रात गिरफ्तार किया गया है. वह अब पुलिस हिरासत में है. हमें इसके अलावा अभी कुछ भी नहीं पता है." इस पूरे मामले पर एक्टर की ओर से फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें कि, पर्ल वी पुरी ने साल 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने टीवी सीरियल 'दिल की नजर से खूबसूरत' से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था. हालांकि लीड एक्टर के तौर पर वो पहली बार 'फिर भी ना माने बदतमीज दिल' में नजर आए. लोगों ने उनकी एक्टिंग पर ध्यान दिया.

इसके बाद वो 'नागार्जुन एक योद्धा', 'बेपनाह प्यार' और एकता कपूर के 'नागिन 3' और 'ब्रह्मराक्षस 2' में नजर आये. नागिन 3 से उन्हें खासा लोकप्रियता हासिल हुई. इस सीरीयल में वो सुरभि ज्योति संग रोमांस करते नजर आए थे. वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी दिख चुके हैं.

Next Story
Share it