Top
Janta Ki Awaz

"चायपत्ती। ट्रेलर: पेश है हॉरर और कॉमेडी का जबर्दस्तर मेल"

चायपत्ती। ट्रेलर: पेश है हॉरर और कॉमेडी का जबर्दस्तर मेल
X

जाने माने कहानीकार सुधांशु राय, जो कि मिस्ट्रीे, थ्रिलर और डिटेक्टिव कहानियों को लिखने और बेहतरीन अंदाज़ में सुनाने के लिए जाने जाते हैं, और जिन्हों ने हाल ही में अपने रेडियो स्टोतरीटैलिंग शो के पहले सीज़न को पूरा किया है, अब एक हॉरर कॉमेडी शॉर्ट फिल्मत – चायपत्तीह पेश करने जा रहे हैं। सुधांशु ने इस शॉर्ट फिल्मप के साथ निर्देशन और अभिनय की दुनिया में भी कदम रखा है। यह फिल्म‍ सेंट्स आर्ट और कहानीकार सुधांशु राय के बैनर तले प्रस्तुशत की गई है। बुधवार को जारी ट्रेलर न सिर्फ रहस्यै से भरपूर है बल्कि इसके हास्यह को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

फिल्मै के 30 सेकंड के प्रभावशाली ट्रेलर में सुधांशु और उनके दोस्त। (अभिषेक सांपलिया और शोभित सुजय) एक भूत को बुलाते हुए दिख रहे हैं। फिल्म में रोमांच का और तड़का लगाया है अभिनेत्री प्रियंका सरकार की आवाज़ ने, जिनकी झलक दर्शकों को फिल्म के रीलीज़ के साथ मिलेगी।

ट्रेलर लिंक:


ट्रेलर शुरू होता है तीन दोस्तों के साथ जो बैठे हुए हैं और इनमें से एक के हाथ में एक किताब है। ट्रेलर के आखिर में डरे हुए अंदाज़ में इनमे से एक दोस्त कहता है, ''इतनी रात को चायपत्तीस कौन मांगता है यार"। फिल्मर के रहस्यs को गहराने वाला बैकग्राउंड म्यु जिक और डरावने मगर कॉमेडी से भरपूर पल इसे और भी दिलचस्प‍ बनाते हैं।

इस शॉर्ट फिल्मु की कहानी, पटकथा तथा संवाद लेखन सुधांशु राय तथा पुनीत शर्मा ने किया है। फिल्म् के क्रिएटिव प्रॉड्यूसर अनंत राय हैं। चायपत्तीक को होली के अवसर पर रिलीज़ किया जाएगा।

Next Story
Share it