Janta Ki Awaz
चुनाव 2019

बाकी बचे तीन चरण का मतदान 'मोटी खाल बनाम पतली दाल' के बीच होगा- अखिलेश

बाकी बचे तीन चरण का मतदान मोटी खाल बनाम पतली दाल के बीच होगा- अखिलेश
X

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चार चरण का मतदान हो चुका है. पांचवें चरण के लिए सोमवार को मतदान होना है. मतलब अभी भी तीन चरण का चुनाव बाकी है. इसी को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है. उन्होंने तीन कर बताया है कि बाकी के बचे तीन चरण का मतदान किन मुद्दों के बीच होगा.

समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट किया, ''विकास' पूछ रहा है: पता है बाकी तीन चरणों का चुनाव किसके बीच होगा? हम बताते हैं, ये त्रस्त गरीब, दुखी किसान, बेरोजगार युवा, असुरक्षित महिला और परेशान व्यापारी के प्रति असंवेदनशील अहंकारी भाजपा तथा नामांकन रद्द किए गये सच्चे चौकीदार के बीच होगा... मतलब 'मोटी खाल बनाम पतली दाल''


इस ट्वीट के माध्यम से अखिलेश ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. इसके साथ ही वाराणसी से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार और बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव के नामांकन रद्द होने को लेकर भी अपना निशाना साधा है.

बता दें कि 2017 में बीएसएफ में पतली दाल मिलने और ढंग का खाना नहीं मिलने को लेकर ही तेज बहादुर यादव ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया था. इसके बाद बीएसएफ से उन्हें अनुशासनहीनता के कारण बर्खास्त कर दिया गया.

तेजबहादुर यादव ने ऐलान किया था कि वे वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया था लेकिन बाद में समाजवादी पार्टी ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया. हालांकि सपा की तरफ से वाराणसी से शालिनी यादव मैदान में थी. नामांकन पत्र की जांच के बाद तेज बहादुर का पर्चा रद्द कर दिया गया था. इसी को लेकर अखिलेश ने तंज कसा है.

Next Story
Share it