Janta Ki Awaz
चुनाव 2019

जो सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, आज 5 करोड़ की गाड़ी में धूम रहे हैं

जो सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, आज 5 करोड़ की गाड़ी में धूम रहे हैं
X

लोकसभा चुनावों के पांचवें चरण के लिए सारे राजनेताओं ने अपना दम लगा दिया है. वहीं सुल्तानपुर में अपनी मां मेनका गांधी के लिए वोट मांगने पहुंचे वरुण गांधी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. वरुण ने कहा कि जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, आज ये 5-5 करोड़ की गाड़ियों मे चल रहे हैं. ये पब्लिक का पैसा है, इनके दादा का पैसा नहीं है.

वरुण ने कहा कि एक तरफ भारत मां को टुकड़े-टुकड़े करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर पीएम मोदी जैसा दमदार आदमी है, जिसने पाकिस्तान को अपने जूतों के नीचे मसलने का काम किया है. फैसला आपको करना है कि आप किसके साथ खड़ा होना चाहते हैं.

वरुण ने कहा के अगर आपने गठबंधन को जिता दिया तो ये तो पाकिस्तान के आदमी हैं सब. किसने गोलियां मारीं राम भक्तों पर, बताइए? उनको श्राप लगा- उनके लड़के ने उनको पार्टी से बाहर कर दिया था. अब बेटे को पब्लिक जूते मार कर निकालेगी. ये सब लोग गंदे हैं, इनकी सोच है- देश पर कब्जा करो और अपनी जेबें भरो.

आपको बता दें कि वरुण सुल्तानपुर से ही सांसद हैं पर इस बार उनकी सीट उनकी मां मेनका गांधी से बदल दी गई. वरुण ने अपनी मां के लिए कहा कि आपलोग मेरी मां को वोट दें. वो नेक हैं, मानवतावादी हैं, ईमानदार हैं, 35 साल की राजनीति में कोई धब्बा नहीं है. लेकिन, मैं अपनी मां के नाम पर नहीं, बल्कि भारत मां के नाम पर वोट मांगने आया हूं.

Next Story
Share it