Janta Ki Awaz
चुनाव 2019

पीएम मोदी की भाषा बदल गई क्योंकि बीजेपी पिछड़ रही है: अखिलेश यादव

पीएम मोदी की भाषा बदल गई क्योंकि बीजेपी पिछड़ रही है: अखिलेश यादव
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए चार चरणों का मतदान हो चुका है और तीन चरण होने हैं। चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप और व्यक्तिगत हमले का दौर जारी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम की भाषा बदल गई है क्योंकि बीजेपी लोकसभा चुनाव के पिछले चरणों में पिछड़ रही है। बीजेपी को कोई दूसरा रास्ता नहीं देख सकती। पीएम मोदी विकास, किसानों की आय पर बात नहीं कर रहे हैं। पीएम सिर्फ लोगों को गुमराह करना चाहते हैं। एसपी-बीएसपी-आरएलडी तय करेंगे कि कौन सरकार बनाएगा और अगला पीएम कौन होगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि वह (पीएम मोदी) 180 डिग्री के पीएम हैं, वह जो भी कहते हैं उसके ठीक विपरीत करते हैं। वह केवल 1% आबादी के पीएम है। इसलिए उसके पास यह मुद्दा है कि कैसे सामाजिक न्याय के पक्ष के लोग राष्ट्र को बदलाव की ओर ले जा रहे हैं।



अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की गिनती बिगड़ गई है। वे जानते है कि वे सरकार नहीं बनाने में सक्षम नहीं हैं। इसलिए वे इनकम टैक्स, सीबीआई, ईडी की मदद ले रहे हैं। मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट प्रभाव में आने के बाद किसी पर एक भी सीबीआई छापा नहीं पड़ा। यह पहली सरकार है जो चुनाव शुरू और मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट प्रभावी होने पर भी लोगों को डराना चाहती है।

Next Story
Share it