Janta Ki Awaz
चुनाव 2019

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- भदोही के उद्योग को हम पटरी पर लाए

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- भदोही के उद्योग को हम पटरी पर लाए
X

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भदोही की प्रसिद्धि विदेशों तक है। यहां केबुनकर रंगों के माध्यम से अपने सपनों को कालीन पर उतारते हैं।

पीएम मोदी की प्रेरणा से हम इस बहुरंगी कला को 'वन डिस्ट्रिक, वन प्रोडक्ट' के माध्यम से नई ऊंचाइयों तक ले जा रहे हैं। भदोही से भाजपा से रमेश बिंद, मीरजापुर से सहयोगी दल अपना दल की अनुप्रिया पटेल और फूलपुर से केशरी देवी पटेल को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है। भदोही व फूूलपुर में छठे चरण में 12 मई को मतदान होगा जबकि मिर्जापुर में सातवें चरण में 19 मई को मतदान होगा।

निर्दल विधायक विजय मिश्र ने किया भाजपा का समर्थन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनपद के माधोपुर में प्रस्तावित जनसभा से एक दिन पहले ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान कर चुनावी तापमान को अचानक बढ़ा दिया। ज्ञानपुर से लगातार चौथी बार विधायक विजय मिश्रा ने समाजवादी पार्टी से टिकट नहीं मिलने के बाद विधानसभा चुनाव निषाद पार्टी से लड़ा था। इसके बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। इससे पहले वह तीन बार सपा के विधायक रहे। दबंग छवि के विजय मिश्रा भाजपा के साथ ही निषाद पार्टी से भदोही लोकसभा क्षेत्र से टिकट पाने के प्रयास में थे।

Next Story
Share it