Janta Ki Awaz
चुनाव 2019

योगी आदित्यनाथ का अखिलेश पर हमला, कहा-अपात्र पुत्र से नहीं संभलती विरासत

योगी आदित्यनाथ का अखिलेश पर हमला, कहा-अपात्र पुत्र से नहीं संभलती विरासत
X

लोकसभा चुनाव अगले चरणों की तरफ बढ़ने के साथ ही नेताओं की भाषा में भी तल्खी बढ़ती जा रही है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या की सभा में गए एक साधु वेशधारी का अपने साथ फोटो डालते हुए ट्वीट किया तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन पर तीखा हमला किया। योगी ने कहा कि अपात्र पुत्र से पिता की विरासत नहीं संभलती हैं।

अखिलेश यादव शुक्रवार को फैजाबाद की सभा में योगी आदित्यनाथ की तरह भगवा वेश धारण करने वाले एक साधु को लेकर मंच पर गए थे। उन्होंने साधु का परिचय कराते हुए कहा कि ये गोरखपुर जा रहे थे, हम उन्हें अयोध्या ले आए।

अखिलेश ने भगवा चोला पहने बाबा के साथ अपना फोटो डालकर ट्वीट किया, 'हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं। ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं।'

इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि 'अपात्र पुत्र को पिता से राजनीतिक विरासत मिले तो पुत्र से संभलती नहीं है।

भ्रष्टाचारियों की कुलदेवी के सामने नतमस्तक होने के बाद कर्महीन कुलभूषण 'लाल' से लगी छोड़ 'नीले' से निवृत्त और 'हरे' से हारकर अब 'भगवा शरणागत' हो रहे हैं। इन कपटी बहरूपियों और मायाजाल से जनता अब सजग है।'

Next Story
Share it