Janta Ki Awaz
चुनाव 2019

राहुल के गढ़ में स्मृति के लिए वोट मांग रहे शाह, इस बार स्मृति ने लगा दी पूरी ताकत

राहुल के गढ़ में स्मृति के लिए वोट मांग रहे शाह, इस बार स्मृति ने लगा दी पूरी ताकत
X

अमेठी, । राहुल गांधी के गढ़ में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज रोड शो कर वोट बैंक मजबूत करने अमेठी पहुंचे। रथ पर अमित शाह के सवार होते ही भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने शाह को माला पहनाकर स्वागत किया। भारत माता की जय के साथ जनता का अभिवादन किया। शाह का रोड शो रामलीला मैदान, अमेठी से शुरू होकर तहसील से गांधी चौराहा पहुंचा। आसपास बने घर की छतों से पुष्प वर्षा शुरू हो गई। उधर, शाह ने भी रथ से जनता के ऊपर फूल उछाल कर और हाथ हिला कर अभिवादन किया।

इस रोड शो के जरिये शाह भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के लिए माहौल बना रहे हैं। इस दौरान ढोल नगाड़ों के साथ कार्यकर्ता डांस कर अपना उत्साह दर्ज करते दिखे। वहीं, भारी संख्या में महिलाएं भी रोड शो में पैदल चल रही।



















रोड शो के दौरान शाह ने कहा कि पहली बार अमेठी को लग रहा है कि यहां भी विकास संभव है। गांधी परिवार के सदस्यों को इतने साल के लिए अपना प्रतिनिधि बनाने के बाद भी, ऐसे गांव थे जिनमें बिजली नहीं थी। मोदी जी के आने के बाद ही उन्हें बिजली मिली। हर कोई आशान्वित है। भारी भीड़ इस बात का प्रमाण है कि अमेठी के लोगों को मोदी जी पर भरोसा है और भाजपा इस चुनाव में यहां से जीत रही है। परिणाम के बाद विपक्ष कोई भी दावा करना बंद कर देगा, भाजपा भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

रोड शो गांधी चौक, सगरा तिराहा होते हुए देवी पाटन जाएगा। भाजपा के रथ पर भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी, राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन, राज्य मंत्री डॉ महेंद्र प्रताप सिंह, राज्य मंत्री व जगदीशपुर विधायक सुरेश पासी, विधायक अमेठी गरिमा सिंह, विधायक सलोन दल बहादुर कोरी, विधायक तिलोई मयंकेश्वर शरण सिंह मौजूद हैं। बता दें, स्मृति ईरानी ने 2014 में भी राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दी थी। भाजपा ने स्मृति के लिए इस बार पूरी ताकत लगा दी है।

अमेठी के रोड शो के लिए भाजपा ने बड़ी तैयारी की है। रोड शो के दौरान 50 जगह अमित शाह का भव्य स्वागत होगा। इस रोड शो में अमेठी लोकसभा क्षेत्र में आने वाले पांच विधानसभा क्षेत्रों के लोग शामिल होने की उम्मीद है। प्रदेश सरकार के मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह, अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने पहले से ही अमेठी में डेरा डाल दिया था।


2014 में राहुल को कड़ी टक्कर देने वाली स्मृति ने इस बार वहां पूरी ताकत लगा दी है। पिछले पांच वर्षों से अमेठी में सक्रिय रहीं स्मृति ने वहां के लोगों का विश्वास जीतने के लिए खूब प्रयास किये हैं। अमित शाह के रोड शो से आम जनता के बीच तो माहौल बनेगा ही, भाजपा कार्यकर्ताओं का भी उत्साह बढ़ेगा। गत दिनों आग लगने पर जिस तरह स्मृति ने हैंडपंप चलाकर आग बुझाने में अपना योगदान दिया, उसका अमेठी की जनता पर भावनात्मक असर पड़ा है।

Next Story
Share it