Top
Janta Ki Awaz

अलीगढ़ में दिनदहाड़े डकैती की बड़ी घटना, चोर 40 लाख रुपए के सोने की दिनदहाड़े डकैती डालकर फरार

X

अलीगढ़ । अलीगढ़ में बन्नादेवी क्षेत्र के खैर रोड स्थित सुंदर ज्वेलर्स के यहां दिनदहाड़े तीन बाइक सवार बदमाश फिल्मी स्टाइल में पिस्टल दिखाकर करीब 35 लाख का सोना और 40 हजार की नकदी लूट ले गए। घटना से आसपास के इलाके मेंं खलबली मच गई।

बड़ी लूट की सूचना मिलने पुलिस के आला अधिकारी पर मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया जा चुका है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर शीघ्र बदमाशों को तलाश कर घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है।

सारसौल चौराहे के निकट खैर बाईपास रोड पर सुंदर ज्वैलर्स के नाम से प्रतिष्ठान है, दोपहर करीब तीन बजे बाइक सवार सशस्त्र बदमाश आए और ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर तमंचे के बल पर 35 लाख रुपए के सोने के आभूषण और 50 हजार की नगदी लूटकर तमंचे लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

एसएसपी मुनिराज जी के अनुसार एसपी सिटी और एसपी अपराध के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की तलाश कर घटना का खुलासा किया जाएगा

पीडि़त के अनुसार दोपहर के समय बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश दुकान पर आए और तमंचे दिखाकर दुकान में रखे 35 लाख रुपये कीमत के 700 ग्राम सोने के आभूषण, 50 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गए। यहां सीसीटीवी फुटेज में बदमाश साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया।

जानकारी मिलने पर अनेक लोग मौके पर आ गए। सूचना मिलने पर आईजी घटनास्थल पर आईजी पीयूष मोर्डिया समेत तमाम आला अधिकारी पहुंच गए हैं। पुलिस छानबीन में जुट गई है।

Next Story
Share it