Top
Janta Ki Awaz

शुक्र आज शाम से वक्री हो रहे है, इन राशियों के लिए शुभ है शुक्र की ये चाल

शुक्र आज शाम से वक्री हो रहे है, इन राशियों के लिए शुभ है शुक्र की ये चाल
X

शुक्र की वक्री चाल काफी अहम मानी जाती है, जो सभी राशियों को प्रभावित करती है. शुक्र आज शाम से मकर राशि में वक्री यानि उल्टी चाल शुरू करने जा रहे हैं. जिसका प्रभाव हर जातक के जीवन पर पड़ने वाला है. शुक्र की अशुभ स्थिति जातकों को गुप्त रोगों से पीड़ित, जीवन में प्रेम और सुख सुविधाओं से वंचित कर सकती है. इनकी यह वक्री चाल 29 जनवरी 2022 दोपहर 2 बजे तक रहेगी और उसके बाद यह मार्गी हो जाएंगे. शुक्र वृषभ और तुला राशियों के स्वामी हैं. शुक्र देव मीन राशि में अपनी उच्च राशि में तथा कन्या राशि में अपनी नीच राशि में स्थित माने जाते हैं. यह सुख और समृद्धि के कारक भी हैं, जो जीवन में प्रेम प्राप्ति का कारण बनते हैं.

शुक्र ग्रह की राशि मकर में उल्टी चाल मेष, वृषभ, कन्या, तुला, धनु, मकर और मीन राशि के जातकों के लिए शुभ मानी जा रही है. धनु राशि के लिए शुक्र की वक्री स्थिति से आपके बैंक बैलेंस में वृद्धि होगी और उधार दिया हुआ धन भी वापस लौट सकता है. वहीं मीन राशि के लोगों के लिए शुक्र ग्रह की ये चाल आर्थिक दृष्टिकोण से सोने पर सुहागा जैसा रहेगी.

शुक्र देव की उल्टी चाल 5 राशि के जातकों के जीवन में उथल पुथल मचाएगी. इनमें मिथुन राशि के लिए शुक्र की वक्री चाल आपकी राशि से अष्टम भाव में होने जा रही है, जो आपको भविष्य में होने वाली घटनाओं के प्रति चिंतित बनाएगी. कर्क राशि के जातकों के लिए शुक्र की वक्री चाल अप्रत्याशित रहेगी. सिंह, वृश्चिक और कुंभ राशि के जातकों के लिए भी शुक्र की वक्री चाल शुभ नहीं मानी जा रही है


Next Story
Share it