उत्तर प्रदेश' नव-निर्माण की स्वर्णिम पटकथा लिख रहा- CM

Update: 2022-09-25 01:38 GMT

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के दूसरे कार्यकाल को रविवार को 6 महीने हो गए. इस बाबत सीएम योगी ने ट्वीट कर प्रदेश की जनता को शुभकामनाएं दीं. सीएम ने ट्वीट किया- '25 करोड़ प्रदेश वासियों को उनकी सेवा, सुरक्षा व कल्याण को समर्पित सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम 6 माह पूरे होने की हार्दिक बधाई!'

एक अन्य ट्वीट में सीएम ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से 'अंत्योदय' के संकल्प के साथ 'आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश' के निर्माण को समर्पित आपकी सरकार के दूसरे कार्यकाल के यह 180 दिन वंचितों, शोषितों व उपेक्षितों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन के कारक बने हैं.


सीएम योगी ने कहा कि मातृशक्ति को 'अपने सदन' से 'संवैधानिक सदन' तक सम्मान, सुरक्षा, सहयोग व पूर्ण अवसर प्रदान करती यूपी सरकार के के युगांतरकारी 180 दिन 'सुशासन' के उत्कृष्ट मानक हैं. प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में 'नया उत्तर प्रदेश' देश की 'आधी आबादी' का 'ड्रीम डेस्टिनेशन' बनने की ओर बढ़ चला है.


सीएम ने कहा- अंत्योदय से अर्थव्यवस्था तक, इंफ्रास्ट्रक्चर से इंडस्ट्री तक, कामगार से किसान तक, सुरक्षा से शिक्षा तक,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हर क्षेत्र में 'नए भारत का नया उत्तर प्रदेश' नव-निर्माण की स्वर्णिम पटकथा लिख रहा रहा है. उन्होंने कहा- 'सबका साथ-सबका विकास' का ध्येय लिए यह डबल इंजन की भाजपा सरकार है, जो कहेगी, वह करेगी.

Similar News