अहरौरा के छातो गाँव की पहाड़ी पर वाराणसी के दो युवकों का जलाया गया शव

Update: 2021-01-16 12:10 GMT

मिर्ज़ापुर

अहरौरा घाटी में शुक्रवार को मिले दो अधजले शवों की पहचान हो गयी है। इनमें से एक वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के महमूरगंज स्‍थि‍त गोपाल विहार कालोनी नि‍वासी रवि पांडेय नामक युवक का है जबकि‍ दूसरा शव कोतवाली थानाक्षेत्र के गोला दीनानाथ नि‍वासी शुभम केसरी का है। 

कौन है रवि पांडेय,शुभम केसरी

बताया जा रहा है कि‍ रवि पांडेय 22 दिसंबर की शाम 4 बजे अपने घर से निकला था और तब से वापस नहीं आया था, रवि‍ की बहन ने भेलूपुर थाने में गुमशुदगी की रि‍पोर्ट दर्ज करायी थी। वहीं दूसरे युवक शुभम केसरी के बारे में बताया जा रहा है कि‍ वह हि‍स्‍ट्रीशीटर है और पर हाल ही में जेल से पेरोल पर बाहर आया था, इसे दोबारा 5 जनवरी को जेल जाना था, इससे पहले ही ये लापता हो गया था। 

गौरतलब है कि‍ शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे अहरौरा घाटी में एक गड्ढे में चादर और गद्दे में लपेटे हुए दो अधजले शव मिलने से जि‍ले में सनसनी फ़ैल गयी थी। शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे एसपी मिर्ज़ापुर ने बताया कि अहरौरा में हनुमान घाटी में छातों गाँव के पास दो अज्ञात अधजले शव मिले हैं। दोनो शव हाइवे से करीब दस फिट नीचे खाई में फेंके गये थे। शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एसपी मिर्ज़ापुर के अनुसार दोनों शव पुरुष के हैं और सम्भवत: कहीं और मारकर यहाँ फेक दि‍या गया है, साथ ही पहचान मिटाने के लिए उनके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया गया है। 

फिलहाल दोनों शवों की शिनाख्त वाराणसी जनपद के महमूरगंज निवासी रवि पांडेय और गोला दीनानाथ नि‍वासी शुभम केसरी के रूप में हुई है। शव मिलने की सूचना पर अहरौरा पहुंचे दोनों युवकों परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली है। हत्‍या के कारणों का अबतक खुलासा नहीं हो सका है। पुलि‍स मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

रिपोर्ट:-बृजेन्द्र दुबे

Similar News