आकाश आनंद की जनसभा में बांटे गए पैसे! वीडियो वायरल होने पर बसपा जिलाध्यक्ष समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

Update: 2024-04-27 01:12 GMT

कौशांबी। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ व्यक्तियों को पैसा गिनते, पैसा देते व आपस में बात करते हुए देखा गया तो यह चर्चा में आ गया।

वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्ष समेत तीन और कई अज्ञात के खिलाफ शुक्रवार रात संदीपन घाट थाना में मुकदमा पंजीकृत किया। दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो की पुलिस ने जांच की तो यह संदीपन घाट क्षेत्र अंतर्गत मूरतगंज के चंदवारी के पास का मिला। यहीं पर बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद की जनसभा हुई थी।

इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन पाते हुए धारा 171बी/171एच व 123 (1) लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष महेश चौधरी, रत्नेश, विजय पता अज्ञात व अन्य नाम पता अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

इस संबंध में बसपा जिलाध्यक्ष महेश चौधरी का कहना है कि राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर की जनसभा में पानी, फूल-माला आदि की व्यवस्था की गई थी। उसके भुगतान के लिए पैसा दिया जा रहा था।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। दोषियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Similar News