Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

BJP वालों को ऐसा इंजेक्शन लगाना कि इनकी चीख दिल्ली तक पहुंचे-शिवपाल सिंह यादव

BJP वालों को ऐसा इंजेक्शन लगाना कि इनकी चीख दिल्ली तक पहुंचे-शिवपाल सिंह यादव
X

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. चुनाव को लेकर अब राजनीतिक दल के दिग्गत नेता एक दूसरे पर तंज, हमला और जमकर निशाना साध रहे है. अब सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव इटावा जिले के जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. जसवंतनगर विधानसभा मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में आती है और मैनपुरी से सपा ने डिंपल यादव को मैदान में उतारा है. आज यानी बुधवार (1 मई) को शिवपाल सिंह यादव डिंपल यादव के लिए वोट मांगने पहुंचे, जहां उन्होंने जनता सो संबोधित किया और इस दौरान जसवंतनगर के लोगों से बीजेपी को लेकर खास अपील की. आइए जानते हैं कि शिवपाल सिंह यादव ने क्या कहा.

शिवपाल सिंह यादव का बीजेपी पर वार

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा, "मैं जसवंतनगर के लोगों से कहना चाहूंगा कि इन बीजेपी वालों के ऐसा इंजेक्शन लगाना कि इनकी चीख दिल्ली तक पहुंचे." आगे उन्होंने ये बयान जसवंतनगर में जनता को संबोधित करते हुआ कहा. दरअसल लोकसभा चुनाव के बीज तंज, और आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है और ऐसे में शिवपाल यादव ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया रहै.

सात मई को होगा मतदान

हाल ही में एक सभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि चाचा शिवपाल यादव इलाज करना जानते हैं. यहाँ अखिलेश ने चाचा शिवपाल यादव की खूब तारीफ़ की और कहा कि अब उन्होंने तय कर लिया है कि बीजेपी का वो इलाज करेंगे. सपा ने मैनपुरी सीट से डिंपल यादव को टिकट दिया है, तो वहीं बीजेपी ने इस सीट से योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह को दिया है.यादव मतदाताओं की ज़्यादा आबादी को देखते हुए बसपा ने भी याद समुदाय के शिव प्रसाद यादव को उम्मीदवार बनाया है. मैनपुरी सीट पर तीसरे चरण के 7 मई को मतदान होगा.

Next Story
Share it