Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

पेड़ पर लटकी बिना कपड़ों की महिला की लाश का वीडियो बनाते रहे लोग, एक KM से आने में पुलिस को लगा ढाई घंटा

पेड़ पर लटकी बिना कपड़ों की महिला की लाश का वीडियो बनाते रहे लोग, एक KM से आने में पुलिस को लगा ढाई घंटा
X

लखनऊ-मोहनलालगंज में रायभानखेड़ा गांव में रविवार की सुबह महिला का शव पेड़ से लटकता देख पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। काफी देर तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। शव लटकने की सूचना लोगों ने हुलास खेडा पुलिस चौकी इंजार्च अनूप सिंह को दी लेकिन सूचना के बावजूद ढाई घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची, देर से पुलिस के पहुंचने पर गांव के लोगों ने पुलिस से नाराजगी जताई। मामले मे संदिग्ध गांव का ही एक युवक बताया जा रहा है, जो फिलहाल गायब है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम हाऊस भेजकर पड़ताल कर रही है।

रायभान खेड़ा गांव में सुबह पांच बजे गांव से पांच सौ मीटर दूर पेड़ से हेमराज की पत्नी सीमा (25) का शव उसकी ही धोती से लटकता मिला। वह रात में खाना खाने के बाद पति व बेटी के सो जाने पर घर से निकल गई थी। जिस पेड़ के पास शव मिला वहां संघर्ष के निशान मिले हैं जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसकी हत्या कर शव पेड़ से लटकाया गया है। युवती के पति ने गांव के ही एक युवक से महिला की मित्रता होने की बात पुलिस को बताते हुए पुलिस को दो मोबाइल फोन सौंपे हैं। महिला से बात करने वाला युवक गांव से गायब है।

महिला का शव पेड़ से लटकता देख लोगों ने इसकी सूचना हुलास खेडा चौकी इंचार्ज अनूप सिंह को दी, लेकिन घटना स्थल से लगभग एक किलो मीटर की दूरी तय करने में पुलिस को ढाई घंटे लग गए। ढाई घंटे तक महिला का बिना धोती के लटकते शव की फोटो व वीडियो बनाकर लोग सोशल मीडिया पर वायरल करते रहे। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Next Story
Share it