Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

शिवपाल यादव के खिलाफ FIR दर्ज, बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर की है अभद्र टिप्पणी

शिवपाल यादव के खिलाफ FIR दर्ज, बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर की है अभद्र टिप्पणी
X

लोकसभा चुनाव के बीच समाजवादी पार्टी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बदायूं में बसपा जिलाध्यक्ष रामप्रकाश त्यागी एडवोकेट ने सपा नेता शिवपाल सिंह यादव पर केस दर्ज कराया है. सपा नेता शिवपाल यादव के खिलाफ धारा 504 और 505 में थाना सिविल लाइंस में केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि शिवपाल यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए किसी कार्यक्रम में अभद्र टिप्पणी की है.

बसपा जिलाध्यक्ष ने पुलिस को दी शिकायत में बता कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के लिए समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने अपने बेटे आदित्य कुमार यादव के चुनाव में हार के डर की वजह से बौखलाहट में आमर्यादित भाषा का प्रयोग किसी कार्यक्रम में किया है. जो कि एक टीवी चैनल पर भी प्रसारित है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के मैंने और बसपा कार्यकर्ताओं ने देखा जिससे मुझे और बहुजन समाज के करोड़ों लोगों की भावना को ठेस पहुंची है.

बसपा नेता ने कहा कि इस वीडियो से सामजिक माहौल बिगड़ने की प्रबल संभावना है, जिसकी समस्त जिम्मेदारी समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव की होगी. इस आमर्यादित बयान की जांच कराकर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करें. बता दें कि यूपी की बदायूं लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में सात मई को मतदान होगा और इस सीट पर बसपा ने पूर्व विधायक मुस्लिम खां को चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं इसके साथ ही सपा ने इस सीट से शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव को टिकट दिया है. बीजेपी ने मौजूदा सांसद संघमित्रा मौर्य का टिकट काटकर इस सीट से दुर्विजय सिंह शाक्य को चुनावी मैदान में उतारा है.

Next Story
Share it