Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

उन्नाव : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे में 18 की मौत, बिहार से दिल्ली आ रही डबल डेकर बस दूध के टैंकर से टकराई

उन्नाव : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे में 18 की मौत, बिहार से दिल्ली आ रही डबल डेकर बस दूध के टैंकर से टकराई
X

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर स्लीपर बस और टैंकर की जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें दो महिलाओं और एक बच्चे सहित 18 की मौत हो गई, जबकि लगभग 20 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

उन्नाव जिले में बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में बस और टैंकर की भिड़ंत हो गई। जानकारी के अनुसार, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बिहार के शिवगढ़ से दिल्ली जा रही स्लीपर बस बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में हवाई पट्टी पर टैंकर में भिड़ गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और टैंकर दोनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दो महिलाओं और एक बच्चे सहित 18 लोगों की मौत हो गई। वहीं, लगभग 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस राहत कार्य में जुटी है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्लीपर बस अनियंत्रित होकर टैंकर से टकराई, जिससे यह हादसा हुआ है। हादसा इतना भीषण था कि इसे देखकर घटनास्थल पर मौजूद लोग सहम गए और आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू में जुट गई और उन्नाव के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

मृतकों की शिनाख्त में जुटी है पुलिस

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने सड़क हादसा हुआ है। घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं, पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर रही है।

Next Story
Share it