Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

नीतीश कुमार ने हासिल किया विश्वास मत, पक्ष में पड़े 130 वोट

नीतीश कुमार ने हासिल किया विश्वास मत, पक्ष में पड़े 130 वोट
X

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले माह की 28 जनवरी को बिहार में एनडीए के साथ मिलकर नई सरकार बनाई थी। अब सोमवार को विधानसभा में एनडीए सरकार फ्लोर टेस्ट से होकर गुजरेगी।

नीतीश कुमार अपनी सरकार के लिए बहुमत पर वोटिंग का प्रस्ताव सदन में रखेंगे। इसके बाद विधान मंडल का बजट सत्र शुरू होगा। सत्ता परिवर्तन के बाद विधान मंडल का यह पहला सत्र है। इसको लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष की राजनीतिक गहमागहमी चरम पर है।

रविवार शाम जदयू विधायक दल की बैठक हुई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने विधायकों को संबोधित किया। बिहार के विकास के लिए एकजुट रहने की बात कही। एक दिन पहले मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर भी जदयू विधायक जुटे थे।

नीतीश कुमार ने कहा कि हम अब पुरानी जगह पर आ गए हैं। अब हम कहीं नहीं जाएंगे। हम किसी को नुकसान नहीं करेंगे। हम आपके सबके हित में काम करेंगे। आप जिस समुदाय के लिए बोल रहे हैं उसके लिए भी हम काम करेंगे। 2015 में मैं सात निश्चय लेकर आया था... 7 निश्चय मेरा ही आइडिया था, कोई और नहीं लाया इसे। यह लोग भी उस समय हमारे साथ आए और शुरू में कोई गड़बड़ नहीं की। फिर कुछ समय बाद मैंने देखा कि इनके लोग काम नहीं कर रहे थे। तो दोबारा से मैं उनके साथ (एनडीए) चला गया।

Next Story
Share it