Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

हाईवे पर सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत; शव को घंटों कुचलते रहे वाहन

हाईवे पर सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत; शव को घंटों कुचलते रहे वाहन
X

वाराणसी जिले के चौबेपुर क्षेत्र के उगापुर गांव के समीप वाराणसी- गोरखपुर हाईवे पार करते समय वृद्ध की शुक्रवार की सुबह अज्ञात वाहन के टक्कर से मौत हो गई। घटना के बाद कई वाहन शव से गुजरते रहे। काफी देर बाद वृद्ध का पता न चलने पर परिजन ढूंढने निकले तो घर के सामने शव पड़ा देख उनके होश उड़ गए।

उगापुर गांव निवासी नंदलाल यादव (65) महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ वाराणसी में एनसीसी विभाग से क्लर्क पद से रिटायर्ड थे। पावर हाउस के पास हाईवे किनारे उनका घर है। घर के सामने सड़क पार उनका खेत और पाही है। वहीं पर रात में वे सोते थे। शुक्रवार की सुबह सड़क पार कर घर आ रहे थे। इसी दौरान सैदपुर से वाराणसी जा रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई।

घटना के बाद वाहन शव के ऊपर से गुजरते रहे। काफी देर बाद घर नहीं पहुंचने पर घरवालों ने नंदलाल की खोजबीन शुरू की। तभी घर के सामने पड़ा शव जाकर देखने पर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

परिवार की महिलाएं सड़क पर ही दहाड़े मारकर रोने-बिलखने लगीं। जिससे वाहनों की कतार लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक विद्याशंकर शुक्ल ने परिजनों को समझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक को दो लड़के नरसिंह यादव व दिनेश यादव हैं। नरसिंह आरपीएफ का जवान है। दिनेश घर पर खेती-बारी करता है। दो लड़की हैं उनकी शादी हो चुकी है। पत्नी सीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

Next Story
Share it