Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

दर्शननगर हनुमान मंदिर पर जेठ माह के बड़े मंगलवार को प्रसाद का हुआ भव्य वितरण

दर्शननगर हनुमान मंदिर पर जेठ माह के बड़े मंगलवार को प्रसाद का हुआ भव्य वितरण
X

अयोध्या। जेठ माह के बड़े मंगलवार को दर्शन नगर हनुमान मंदिर पर प्रसाद का वितरण किया गया। समाजसेवी संस्थान अयोध्या धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश यादव और समाजसेवी राजेश यादव की ओर से मंदिर पर प्रसाद का वितरण किया गया।

इससे पूर्व मंदिर में पुजारी केशव राम मौर्य द्वारा भगवान बजरंगबली का विशेष पूजन अर्चन किया गया। इस मौके पर समाजसेवी संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश यादव ने कहा कि जेठ माह के मंगलवार को हनुमान मंदिर पर विशेष पूजन अर्जुन के बाद भक्तों में प्रसाद का वितरण किया गया। उन्होंने कहा कि जेठ माह का महीना बहुत ही पवित्र होता है। आज के दिन भगवान बजरंगबली का दर्शन पूजन करने से जीवन धन्य हो जाता है। इस दौरान भक्तों को प्रसाद वितरित करने से

पुण्य प्राप्ति होती है। उन्होंने बताया कि समाजसेवी संस्थान की ओर से कई प्रदेशों, जनपदों में संस्था के पदाधिकारी की ओर से प्रसाद का वितरण कराया जा रहा है। अयोध्या जनपद के दर्शन नगर में हनुमान मंदिर पर भक्तों में प्रसाद वितरित किया गया। उन्होंने बताया कि जेठ माह के प्रत्येक मंगलवार को यहां पर प्रसाद वितरण का कार्यक्रम जारी है, जिसमें समाजसेवी संस्थान अयोध्याधाम के सभी पदाधिकारी का समाज सेवकों का विशेष योगदान रहता है। इस मौके पर सोमई निषाद, शैलेंद्र शुक्ला, तुलसीराम यादव, मनोज कुमार, वासुदेव यादव, आरपी ठाकुर, रबीन्द्र यादव आदि उपस्थित रहे।

Next Story
Share it